शनिवार, 18 नवंबर 2017

कैसे पहुँचा अब्दुल शेयर बाजार में शून्य से शिखर तक

मेरे सभी पाठकों को ये सूचित करते हुये मुझे बड़ा हर्ष हो रहा है कि आखिरकार मेरे आठ महीने के अथक परिश्रम से पूर्ण की गयी मेरी पुस्तक कैसे पहुँचा अब्दुल शेयर बाजार में शून्य से शिखर तक अब पूर्ण होकर अमेजन पर ई बुक के रूप में प्रकाशित हो गयी है।

अमेजन किन्डले ई बुक का लिंकः-
इस पुस्तक को आप अपने मोबाईल पर ई बुक के रूप में पढ़ सकते हैं इसके लिये आपको अपने मोबाईल में गुगल प्ले स्टोर से अमेजन किन्डले एप डाउनलोड व इन्स्टाल करनी होगी उसके बाद आप अमेजन से किन्डले बुक खरीद सकते हैं।
पुस्तक का विवरणः- पुस्तक में अब्दुल नामक काल्पनिक पात्र के आधार पर ये समझाया गया है कि कैसे आप शेयर बाजार शून्य से शुरू करके उसमें आॅप्शन ट्रेडिंग तक के एक्सपर्ट स्तर तक जा सकते हैं। 164 पेज की ये पुस्तक अभी सिर्फ हिन्दी में ही उपलब्ध है। (English Translation will be publish but it will take time.)

ई बुक संस्करणः- अभी सिर्फ अमेजन से ई बुक संस्करण व पोथी डोट कोम से पैपरबैक संस्करण प्रकाशित हुआ है जो अमेजन के यू.एस., कनाडा, यू.के., जापान, भारत, ईटली सहित सभी देशों के स्टोर पर उपलब्ध हो चुका है।
अमेजन किन्डले ई बुक का लिंकः-http://amzn.to/2jC9Bk2
अमेरिका में रहने वाले मेरे फोलोवरस के लिये अमेजन का लिंकः-http://amzn.to/2j5pJqg (Price $3.81)
कनाडा के लिये लिंकः- http://amzn.to/2BaaQv7
यू.के. के पाठकों के लिये लिंकः-http://amzn.to/2jEaatP
पेपरबैक संस्करण :- कुछ पाठक अभी भी छपी हुयी पुस्तक ही
पढ़ना चाहतें हैं हालांकि किन्डले एप से फोन पर पुस्तक पढ़ना ज्यादा सुविधाजनक व पेपरबैक से सस्ता भी होता है तथा आप फोन पर होने के कारण अपनी सुविधा अनुसार कहीं भी पुस्तक पढ़ सकते हैं फिर भी  पेपरबैक चाहने वाले पाठकों कि सुविधा के लिये पोथी.कोम पर ये  पेपरबैक पुस्तक ओनलाईन आर्डर के लिये उपलब्ध हो हो गयी है
Link:-
https://pothi.com/pothi/node/192792
अमेजन फलीपकार्ट व पेटीएम पर पेपरबैक पुस्तक कब से  मिलेगीः- इसमें कम से कम 15 दिन से 30 दिन का समय लग सकता है क्यों कि पुस्तक छपने के बाद रिटेलर तक जायेगी उसमें इतना समय लगेगा।
क्या मैं पुस्तक बेचता हुं?:- मैं सिर्फ पुस्तक का लेखक हुं उसको बेचते अमेजन और पोथी.कोम है इसलिये आपको पुस्तक प्राप्ति से संबधित कोई भी जानकारी के लिये इनकी कस्टमर केयर से बात करनी चाहिये।
पुस्तक का मुल्य क्या हैः- मेरा उद्देश्य आपसे राॅयल्टी कमा कर धनवान बनना नहीं है शेयर बाजार व मेरी नौकरी मेरी आय के प्राथमिक स्त्रोत है इसलिये पुस्तक का पहला मूल्य बिल्कूल मुफ्त रखा है अर्थात यदि आप किन्डले अनलिमिटेड के सब्सक्राईबर हैं तो आप पुस्तक बिल्कुल फ्री में पढ़ सकतें हैं।
दुसरा मूल्य ई बुक का 249 रूपये हैं जिससे आप यदि किन्डले अनलिमिटेड के सब्सक्राईबर नहीं हैं तो ये किन्डले पुस्तक 249 रूपये चुका कर ई बुक के रूप में खरीद सकते हैं। 
कई नये पाठक ई बुक आर्डर करके मुझे ई मेल करते हैं कि अभी तक बुक आयी तो नहीं इसलिये वो कृपया ध्यान रखें कि ई बुक को आप सिर्फ किन्डले या फोन पर ही पढ़ सकते हैं
तीसरा मूल्य पेपरबैक पुस्तक का है जो 399 रूपये है इस मूल्य पर छपी हुयी पुस्तक आप खरीद सकते हैं इसका लिंक पोथी.कोम पर :-
https://pothi.com/pothi/node/192792
कृप्या पुस्तक पढ़ कर आपको कैसी लगी इसका रिव्यू अमेजन पर करना नहीं भुले उससे मुझे खुशी होगी।
एक टिप्पणी भेजें

Matched Content